Hindi Shayari | Love Shayari | Sad Shayari, Shero Shayari | Shayari in Hindi | Funny Shayari | Attitude Shayari, Do line |New Love Shayari | Love Shayari In Hindi| Best Love Shayari | Couple Love Shayari | Lover Shayari | Love Shayari 2022 | Love Shayari in Hindi | Sad shayari in Hindi | Sad shayari 2022 | Romantic Shayari | Alone Shayari

Thursday, November 3, 2022

Latest Love Status In Hindi 2022 - हिंदी लव स्टेटस

~~:: Latest Love status In Hindi shayari ::~~

 

क्या आप Love Status ढूंड रहे है? आपके लिए स्पेशल  Best Love Status in Hindi for facebook Whatsapp और शेयर करिए अपने प्यार के साथ - Letest Love Shayari For Girfreind

 

Hindi Love Status

 

हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है,
बस ‘तुम’ मिले और ज़िन्दगी बन गई. 💕
 
 
 

काश तुम पूछो के तुम मेरे क्या लगते हो,
मे तुम्हे ग़ल्ले लगाऊँ और कुछ ना कहु | 💕
 
 
 

तेरे चेहरे में वो नूर हैं,
के हर पल मेरे दिल को इसकी
खुशबू आती रहती हैं. 💕
 
 
 

 
मुझे तेरा साथ…जिंदगी भर नहीं चाहिये,
बल्कि जब तक तु है…तब तक जिंदगी चाहिये!

सामने मत बैठे दिल❤ को करार आएगा..
जितना देखेंगे तुम्हें उतना ही प्यार आएगा..💕
 
 
 

यूँ गुमसुम मत बैठो पराये लगते हो,

आज मैसेज तुम करोगी या नहीं
 
या मान लू कुछ छुपाये बैठे हो ..💕
 
 
 

सबको प्यारी हे अपनी जान
पर तु मुझे जान से भी प्यारी है...💕
 
 
 

क्या रंग दिखाती है जिंदगी क्या इक्तेफ़ाक होता है,
क्या प्यार में ऊम्र नही होती पर…. या हर ऊम्र में प्यार होता है| 💕
 
 

 प्यार करना सिखा है….नफरतो का कोई नही,
बस तु ही तु है इस दिल ❤ मे, दूसरा कोई नही

मुस्कुरा जाता हूँ अक्सर तेरा नाम सुन कर,
तेरे नाम से इतनी मोहब्बत है तो सोच तुझसे कितनी होगी.💕
 
 

 
दिल तो हर एक के पास होता हैँ,
लेकिन सब दिलवाले नहीँ होते……!! 💕
 

क्या पता था कि महोब्बत हो ही जायेगी,
हमें तो बस तेरा मुस्कुराना अच्छा लगा था ...💕
 
 

तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदला ,
साल बदला मगर दिल का हाल नहीं बदला.💕
 
  

कल तक सिर्फ़ एक अजनबी थे तुम भी
आज दिल की हर एक धड़कन पर हुकूमत है तुम्हारी💕
 
  

ख़्वाहिश ए ज़िंदगी बस इतनी सी है की ,
साथ तुम्हारा हो या ज़िंदगी ना हो।💕
 

 
बेशक तुझे गुस्सा करने का हक है मुझ पर,

पर नाराजगी में कहीं ये मत भूल जाना “की”

हम तुम्हारे कौन है|💕

 

बदल जाती है ज़िंदगी का वो पल ,
जब तुम मुस्कुराकर कहते हो तुम मेरे हो.!💕
 
 
 

ना जाने क्यों तुझे देखने के बाद भी,
तुझे ही देखने की चाहत रहती है!💕
 
 
 

इश्क है या इबादत.. अब समझ नहीं आता,
एक खुबसूरत ख्याल हो तुम जो दिल से नहीं जाता.!💕

 
नाराजगी चाहे कितनी भी क्यो न हो तुमसे,
तुम्हें छोड़ देने का ख्याल हम आज भी नही रखते.|💕
 
 

 
कहने में तो मैंरा दिल एक है,
जिसको चाहा वो हजारों में एक हैं.|💕
 

मेरी जिंदगी मै खुशियां भी तेरे बहाने से है,
आधी तुझे सताने से आधी तुझे मनाने से है।💕
  

अपना ख्याल रखा करो मेरे लिए,
 
बेशक़ सांसे तुम्हारी है
 
लेकिन जान तो हमारी है.|💕
 

भूलने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता,
तुझे पाने की अब जिद है मेरी ...|💕
 

ख़ुशी दे, या गम दे मग़र देते रहा कर,
तू जान है मेरी " तेरी हर चीज़ अच्छी लगती है.|💕
 

सनम तेरी कसम जेसे मै जरूरी हूँ तेरी ख़ुशी के लिये,
तू जरूरी है मेरी जिंदगी के लिये.|💕
 
 
 

मुझे अच्छे लगते हैं वो लोग जो मुझे
नफ़रत करते हैं,,क्यूँकि हर कोई मुझे
प्यार से देखगा तो नज़र लग जाएगी ,,💕
 
 
 

अब तो खुद से मिलने की इच्छा होती है,
लोगो से सुना है बङे दिलचस्प है हम!!✌💕
 
 
 

◑➾ जब भी तुम्हे मुस्कुराते हुए देखता हूँ

पता_ नहीं ❌कहाँ ~खो” जाता हूँ me❣ |💕
 
 
 

मुझे तो दुआओं में आना है,
सपनों में तो हर कोई आ जाता है…|💕


तेरे चेहरे की मुस्कान,
अपनी जिंदगी से भी प्यारी है !! 💕

❤दिल करता है Status डाल दु तेरे नाम का……..

पर मुझे अच्छा नही लगेगा !

कि कोई तुझको☛ LiKe करे…|💕
 
 
 

मोहब्बत में गुस्सा और शक़ वही करता है

जिसमें मोहब्बत कूट-कूट भरी होती है.|💕
 
 
 

 
बड़ी बड़ी दुनिया,,,छोटे छोटे *रास्ते*,

हम जी रहे हैं,,सिर्फ़ tere *वास्ते*,,|💕
 
 
 इसे भी पढ़ें : Life Status In Hindi



ऐसे_व्यक्ति‬ से‪ ‎प्यार_करो‬ जो‪ ‎
आपको‬☝‪ ‎तब‬ भी‪ ‎हँसाए‬,

जब‪ आप_मुस्कुराना ‬भी‪
ना_चाहते‬☝हो ।। |💕
 
 
 

प्यार क्या होता है हमें नहीं पता,

में तो तुझे “online” देखकर भी पगलों

की तरह मुस्कराने लगता हु,..||💕
 

एक अच्छा फ्यूचर देने वाली तो
सबको मिल जाती है

लेकिन सच्चा प्यार करने वाली
किस्मत को मिलती है. ||💕
 
 
 

☝जहाँ Care मिलती है ना❤️

✅वहाँ प्यार हो ही जाता है.! 💕
 
 
 

मेरी निराश सी जिंदगी

की

मिठास हो तुम ! |💕
 
 
 

और तुजे चाहते होंगे,
तुझे पाने के लिये,

मै चाहता हूँ तेरा
साथ देने के लिये ||💕
 
 
 

एक बात कहू बुरा तो नहीं मनोंगी ,
आपको जब भी लगे की आप मेरे हो ,
आने मैं देर मत करना…!!!💕
 
 
 

अगर मुझे #समझना चाहते हो,
तो बस #अपना समझो !!💕
 
 
 

तेरी मेरी Love Story,,ऐसी हो
के तेरा-मेरा Last Seen at,,,
same to same हो,,
 
 
 

कोई हमें block करे*
*या कोई lock करे*
*पर हम तो उसी के नसीब में होंगे*
*जो मेरे दिल पर nock करे.* |💕
 
 
 

100%* डिस्काउंट चल रहा है मेरी ❤ मोहब्बत पर
* लूट ले आ कर pagli 😉
किसी और का होने से पहले*|💕
 
 
 

☝क़ाफीअच्छा लगता है,जब भी तू‍ हँसती है,
क्योंकि तेरे एक smile में मेरी जान बसती है. ||💕
 
 
 

रोज़ रोज़ आइना मत देखा करो,
देखना हो तो मेरी DP देखो, इसमें
तेरा चेहरा नज़र आयेगा,,,,||💕
 
 
 

इस बेवफा जमाने में चलो प्यार निभाएँ हम दोनों,
प्यार में खुद को मिटा कर, प्यार बन जाएँ हम दोनों 💕
 
 
 

देखी तेरी सूरत तो दिल फ़िदा हो गया,
मिलोगी जब तुम अकेले में तो,
जाने खुदा मेरा हाल क्या होगा 💕
 
 
 

मेरी #फूल सी #फितरत तेरा #काटेंदार वजूद,
तो क्यों ना #मिलकर #हम #गुलाब 🌹हो जाएं ||💕
 


         Latest Love Status In Hindi 2022 -  हिंदी लव  स्टेटस

No comments:

Post a Comment

अपने सुझाव और प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद !!